Manifest Your Love (प्यार पाने के लिए😍💗💘)


 Manifest Your Love (प्यार पाने के लिए😍💗)



How to manifest your Love.

क्या आप कभी-कभी ऐसा महसूस करते हैं कि आपके आस-पास के हर व्यक्ति ने आपका सही जीवनसाथी ढूंढ लिया है और यह पता लगाया है कि रिश्ते कैसे काम करते हैं? क्या आपको लगता है कि आपकी इच्छाओं को ब्रह्मांड द्वारा लगातार अनदेखा किया जाता है और आप वास्तविक प्यार दिखाने में कभी सफल नहीं होंगे?

मैं आपको समझता हूं क्योंकि मैं एक समय पर था। मेरा मानना ​​था कि मैं बर्बाद था और मुझे कभी ऐसा नहीं मिला जो मेरे लिए सही था। मुझे लगा कि मेरी नियति रिश्ते से रिश्ते को खोना, नुकसान उठाना और पुनरावृत्ति पर निराशा करना है। और अब मुझे एहसास हुआ कि यह बिल्कुल भी सच नहीं है। आप में से कई लोगों की तरह, मैं अपने प्रेम जीवन के बारे में बहुत निराशावादी था क्योंकि जब आप एक बार, दो बार या उससे अधिक निराश हो जाते हैं, तो सकारात्मक रहना मुश्किल है और विश्वास करते हैं कि सब कुछ काम करेगा। यह सबसे बड़ी गलतियों में से एक है जिसे आप प्यार व्यक्त करने की बात करते हैं। यदि आप केवल नकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप अपनी इच्छाओं को सुनने और महसूस करने से रोकेंगे। आप उन चीजों के प्रति आकर्षित होते हैं जिन पर आप ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

यह सबसे महत्वपूर्ण बात है जिसे आपको अभी याद रखने की आवश्यकता है, और यदि आप एक समृद्ध प्रेम जीवन चाहते हैं, तो कभी न भूलें: 'आप अपने दिमाग में जो कुछ भी है उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं।' अक्सर अपने रिश्तों में निराश होने के बाद, आप अपने विचारों को उन सभी चीजों के लिए पुनर्निर्देशित करेंगे जो उनके लिए नकारात्मक हैं। आप लगातार इस बारे में सोचते हैं कि आप अपने भविष्य के जीवनसाथी या रिश्ते में क्या नहीं चाहते हैं जब ब्रह्मांड आपसे अपने जीवन का प्यार भेजने की उम्मीद करता है। क्या आप इस कथन की असावधानी को पहचानते हैं? जब आप वास्तव में वही चाहते हैं जो आप नहीं चाहते हैं, तो आप आश्चर्यचकित हैं और आप नहीं जानते कि आपने सब कुछ नकारात्मक रूप से आकर्षित किया है (जो आप नहीं चाहते थे), क्योंकि यह वह चीज थी जिस पर आप ध्यान केंद्रित कर रहे थे। , यदि आप आकर्षण के नियम का उपयोग करके किसी विशेष व्यक्ति के साथ प्यार का इजहार करना चाहते हैं, तो आपको अपनी पूरी मानसिकता को बदलने की जरूरत है और केवल उन चीजों को करना चाहिए जो आप करना चाहते हैं। आप जो चाहते हैं उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, आप किसी ऐसे व्यक्ति को आकर्षित करना चाहते हैं जो देखभाल कर रहा है, प्यार करता है, बच्चों के साथ अच्छा है, जो खाना बनाना जानता है, और इसी तरह। आप इसे कैसे आकर्षित करते हैं?

आपको इन सभी सकारात्मक गुणों के बारे में सोचने के लिए लुभाया जाएगा और कुछ नहीं। आप केवल सकारात्मक के बारे में सोचते हैं और आप वास्तव में क्या आकर्षित करना चाहते हैं। और यही आप सफल होते हैं। आपके पास वह सब कुछ हो सकता है जो आप चाहते हैं! सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि धैर्य और धैर्य रखें। आपको यह विश्वास करने की आवश्यकता है कि ब्रह्मांड आपको वह सब कुछ लाएगा जो आपके दिमाग पर केंद्रित है क्योंकि यह आपके पक्ष में चीजों को लाने का एकमात्र तरीका है। और आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है और अपने आप को यह मत सोचने दें कि आप भूल गए हैं या कभी भी अपने जीवन के प्यार को आकर्षित करेंगे। बिलकुल नहीं। आप करेंगे आप जिस व्यक्ति के सपने देखते हैं, आप उसे प्यार दिखाने में सफल होंगे। आपके पास सभी चीजें होंगी जो आप चाहते हैं और इससे भी अधिक। और यह वास्तव में इतना आसान है।


आकर्षण के नियम का उपयोग करके एक विशिष्ट व्यक्ति के साथ (manifest your love)

1. आपकी सारी ऊर्जा इस बात पर निर्देशित है कि आप जो चाहते हैं, उसके बजाय आप क्या चाहते हैं

'तुम जो सोचते हो वही बनो। आपके विचारों में उस दुनिया को बनाने की शक्ति है, जिसमें आप रहते हैं, और जिस राज्य में आप हैं वह भी आपके विचारों और इच्छाओं का प्रतिबिंब है। यदि आप चीजों को बेहतर बनाना चाहते हैं, तो आपको अपने दिमाग को संभालने की जरूरत है।

आपको हर उस निराशावादी विचार को जाने देना होगा जिसने आपके दिमाग पर कब्जा कर लिया है। अपनी पिछली गलतियों के साथ गलतियों को मिटा दें, ताकि आपकी खुशी की तलाश टूट जाए। याद रखें कि आपके विचार एक ही समय में आपके नंबर एक दोस्त और दुश्मन हैं।

आपके विचार ऊर्जा में बदल जाते हैं और आप ब्रह्मांड में किस प्रकार की ऊर्जा भेजते हैं, यह आपके पास वापस आ जाएगी। यह बूमरैंग की तरह काम करता है। इसलिए, आपको बस इतना करना चाहिए कि आप अपने डर और नकारात्मकताओं के बजाय अपने cravings और इच्छाओं पर ध्यान दें जो आपको दुखी करते हैं।

यदि आप फिर से धोखा देने से डरते हैं और यदि आप इसके बारे में सोचते रहते हैं, तो आपको फिर से धोखा मिलने की संभावना है। बस सब कुछ के बारे में भूल जाओ जो आपकी सच्ची इच्छाओं और इसे प्राप्त करने की आपकी उम्मीदों को प्रभावित कर सकता है।

2. वह व्यक्ति बनें जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं।

सबसे बड़ी गलतफहमी में से एक यह है कि आप अपना जीवन उसी तरह से जीते हैं जिस तरह से आप चाहते हैं, उम्मीद है कि बदलाव का इंतजार करें। जबकि यह आंशिक रूप से सच है, आपको यह भी समझने की आवश्यकता है कि आपको वह व्यक्ति होना चाहिए जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं।

यदि आप किसी विशिष्ट व्यक्ति को अपने अंतराल में परिपूर्ण होने के लिए आकर्षित करना चाहते हैं, तो आप सफल नहीं होंगे। जब तक आप व्यक्तिगत रूप से दूसरों से इसकी उम्मीद नहीं करेंगे, तब तक आप एक निश्चित व्यक्ति को प्यार दिखाने में कभी सफल नहीं होंगे।

यदि आपको चोट लगी है, तो खरोंच से शुरू करें, कुछ नए शौक खोजें, अपने आप को फिर से खोज लें और अपनी आत्मा को रिचार्ज करें, और केवल उन रिश्तों और साथी के बारे में स्पष्ट रहें जो आप चाहते हैं।

आप किस तरह के रिश्तों और पार्टनर को आकर्षित (manifest Your love) करना चाहते हैं, इसके बारे में स्पष्ट होना बहुत जरूरी है। क्या आप ऐसे रिश्ते चाहते हैं, जहां आप एक-दूसरे के लिए खुले रह सकें और आपको वास्तव में एक-दूसरे को कहने और चाहने का डर नहीं है?

क्या आप आपसी सम्मान और प्रशंसा की नींव पर बनाया गया रिश्ता चाहते हैं? क्या आप ऐसा रिश्ता चाहते हैं जो एक खूबसूरत फूल की तरह फलता-फूलता हो और कभी न मरे? फिर जोर से बोलो। यदि आवश्यक हो तो इसे लिखें और सबसे महत्वपूर्ण बात, इस पर विश्वास करें।

3 यह पूछने में शर्म न करें कि आप क्या चाहते हैं क्योंकि हम सभी अलग हैं।

हर कोई आपके जैसा नहीं चाहता है, और यह ठीक है क्योंकि हमारे पास अलग-अलग लक्ष्य और सपने हैं ताकि हम अलग हो सकें, ताकि हम गर्व से पहन सकें जिसे हम अद्वितीय कहते हैं।

इसलिए, यदि आप एक ऐसा साथी चाहते हैं, जो खुला हो, समर्पित हो और जिसे आप प्यार करते हैं, तो विश्वास करें कि आप इसके लायक हैं क्योंकि आप करते हैं। ऐसा मत सोचो कि आपकी अपेक्षाएं कुछ हैं जो पूरी नहीं हो सकती हैं क्योंकि यह मौजूद नहीं है; यह करता है, लेकिन आपको इसे समझने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

4 अंतिम परिणाम की भावना पर ध्यान दें।

अपनी उम्मीदों और रिश्ते के प्रकार के बारे में स्पष्ट होने के बाद, अगला कदम अंतिम परिणाम की भावना पर ध्यान केंद्रित करना है। अब इसका क्या मतलब है? इसका मतलब है कि आपको जरूरत है (हाँ, दिखावा) कि आपके पास पहले से ही वह है जो आप प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं। मुझे पता है कि मूर्खतापूर्ण लगता है लेकिन यह है कि चीजें कैसे काम करती हैं। यदि आप परिवर्तन देखना चाहते हैं, तो आपको वह परिवर्तन करने की आवश्यकता है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप रोजाना ध्यान लगाएं और जिस व्यक्ति के साथ आप हमेशा रहना चाहते हैं, उसके साथ रहने की भावना में खुद को डुबो दें। कल्पना करें कि आप पहले से ही एक ऐसे संबंध में हैं जो आपके मानकों द्वारा 'कस्टम-मेड' है और सोचें कि यह आपको कैसा महसूस कराता है। जब आप कल्पना करते हैं कि भविष्य में होने वाली ये सारी चीजें अब कैसे हो रही हैं तो आप कैसा महसूस करते हैं? क्या आप खुश हैं, धन्य हैं, इसके बारे में उत्साहित हैं? कोई गलत भावना नहीं है। बस अपने सबसे विचारों और भावनाओं में गोता लगाएँ और उन्हें अंदर जाने दें। वे आपको ऊपर उठाएंगे और जब आप ऐसा कर रहे हैं, तो कल्पना करें कि यह कुछ भी नहीं है, लेकिन सच्चाई जो आपको इंतजार कर रही है।

5.अपनी सीमित मान्यताओं को अवरुद्ध करें।

यदि आप कदम से कदम सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं, और आप अभी भी अपने राक्षसों के खिलाफ लड़ रहे हैं जिसे विश्वास सीमित कहा जाता है, तो आपको उन्हें ब्लॉक करने की आवश्यकता है और आप इसे इस तरह से करते हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि वास्तविकताएं विश्वासों को कैसे सीमित करती हैं, तो यह नकारात्मक धारणाएं हैं जो आपको सकारात्मक सोच और अंतिम लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने से रोक रही हैं।

उदाहरण के लिए, एक सीमित विश्वास सोच हो सकता है: "यह इसलिए है क्योंकि मैं उस व्यक्ति को प्यार नहीं दिखा पाऊंगा," या, "मुझे नहीं लगता कि मैं इसके लायक हूं क्योंकि ..."। इसे करना बंद करें (मुझे पता है कि इसे करना बंद करना कठिन है लेकिन मुझे इसे लिखने की आवश्यकता है)।

अपनी समस्या को हल करने में इन सभी मान्यताओं को लिखना शामिल है जो आपको अपने लक्ष्य तक पहुंचने से रोकेंगे और उन्हें पुन: पुष्टि करेंगे। पुन: पुष्टि की तरह लगता है, "मैं उस व्यक्ति को प्यार दिखाने में सफल हो जाऊंगा और कुछ भी मुझे नहीं रोकेगा।"

इसे लिखने के बाद, सभी नकारात्मक मान्यताओं को सकारात्मक में बदलने के लिए प्रत्येक दिन कुछ बार पढ़ें। यदि आप जारी रखते हैं, तो आप देखेंगे कि आपके ध्यान के बिना भी चीजें कैसे बदल सकती हैं।


6 खुद से प्यार करना सीखो

हां। आकर्षण के नियम की शक्ति का अनुभव करने के लिए तैयार होने के लिए, आपको सबसे पहले खुद से प्यार करना सीखना होगा (यदि आपने अभी तक नहीं किया है)। घृणा, घृणा, खुद के प्रति क्रूरता या खुद को कम आंकना, ये सभी नकारात्मक भावनाओं से संबंधित हैं, जो प्यार को आकर्षित करने के लिए आपका सबसे बड़ा दुश्मन है।

अपने आप से प्यार करना सीखना महत्वपूर्ण है और आपको इसे स्वीकार नहीं करना चाहिए। यदि आपको इसमें कोई कठिनाई हो रही है, तो वह सब कुछ लिख दें जो आपको चिंतित करता है और पिछली घटनाओं को याद करने की कोशिश करता है जो इस तरह के परिणाम को प्रभावित कर सकते थे।

आपकी समस्याएं, आपका अतीत और आपके आसपास की चीजें यह निर्धारित नहीं करती हैं कि आप कौन हैं।

अपनी समस्याओं (यदि कोई हो) की जड़ को समझें और समझें कि वे आपको निर्धारित नहीं करते हैं। आप अपने अतीत नहीं हैं या अन्य लोगों ने आपके बारे में कहा है। आप आप हैं और आपको अपने आप से प्यार करना चाहिए चाहे जो भी हो।

प्यार की भावनाएं सबसे जीवंत तरंग दैर्ध्य हैं और जितना अधिक आप अपने आप से प्यार करते हैं, उतना ही आसान आप आकर्षित होंगे। यह इतना आसान है, इसलिए अपने आत्म-प्रेम के स्तर के बारे में सोचें और यदि आप इससे संतुष्ट नहीं हैं, तो इस पर कार्य करें और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि महान चीजें होंगी।



7 ब्रह्मांड का निर्माण करें जिसे आप अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार हैं

तो, अगला चरण ब्रह्मांड को बता रहा है कि आप एक महान उद्घाटन के लिए तैयार हैं - महानता प्राप्त करने के लिए। ऐसा करने के लिए, आपको विश्वास करना होगा कि आप हैं। और विश्वास करने के लिए कि आप इसे एक कागज़ पर लिख लें या बस निम्नलिखित शब्दों को दोहराएं: "मेरा दिल खुला है और मैं महानता प्राप्त करने के लिए तैयार हूं।" इसे पहचान लेंगे। आप देखते हैं, यदि आप अभी तक वह करने के लिए तैयार नहीं हैं जो आप चाहते हैं, तो आप इसे स्वयं जान जाएंगे क्योंकि आपका कण्ठ बताता है कि ऊपर दिए गए वाक्य को कहने पर कुछ गलत है। यदि आप अभी तक तैयार नहीं हैं, तो आप इसे महसूस करेंगे। आप पाएंगे कि ये शब्द स्वाभाविक रूप से आपके पास नहीं आते हैं और यदि वे करते हैं तो चिंता न करें। इसका मतलब है कि खुलेपन के स्तर को महानता तक पहुंचाने के लिए आपको अपने और दैनिक समकक्षों पर काम करने के लिए अधिक समय चाहिए। इसे इस तरह से देखें। आपको जो कुछ भी चाहिए उसका मतलब है कि आपको खुद को इसके लायक कुछ देना होगा, और सबसे अच्छा उपहार जो आप खुद को दे सकते हैं और दूसरों को आपका सबसे अच्छा संस्करण बन रहा है। और यही ब्रह्मांड आपसे उम्मीद करता है।


8.दैनिक समर्थन में व्यस्त रहें।

दैनिक समर्थन से जुड़ी बात एक ऐसी चीज है जो आपको अपनी इच्छा से, अपने स्वयं के विचारों में एक मजबूत बंधन और विश्वास बनाने में मदद करेगी। किसी विशिष्ट व्यक्ति के साथ प्यार का इजहार करने के लिए, आपको दैनिक परिभाषाओं में शामिल होने के महत्व को समझने की आवश्यकता है। जब आप अपनी नौकरी पर, घर पर, जिम में, या अपने दोस्तों के साथ भोजन या भोजन के लिए निम्नलिखित शब्दों को दोहराएं: "I मैं प्यार की तलाश कर रहा हूँ और मेरा साथी मेरे पास जा रहा है, "या," मैं बिना शर्त प्यार की तलाश कर रहा हूँ, यह भेजा जाता है। "तो फिर इसे फिर से दोहरा रहे हैं। यदि आप इसे अपने दिल और दिमाग से मानते हैं, तो यह होगा। दैनिक समर्थन आपके, आपकी इच्छाओं और ब्रह्मांड के बीच एक मध्यस्थ के रूप में कार्य करता है। यदि आप मानते हैं कि वह आपको देने के लिए तैयार है, तो ऐसा होगा। यह सरल है। इसके अलावा, पूरी प्रक्रिया को तेज करने के लिए हर दिन एक ही समय में इन समान वाक्यों को दोहराने की कोशिश करें। जब आप हर दिन एक ही काम करते हैं, तो आप इसे अधिक गुणात्मक रूप से करते हैं क्योंकि यह एक मजबूत, अविनाशी ऊर्जा बनाता है।


9. विज़ुअलाइज़ेशन सत्रों में संलग्न रहें (आपकी सभी इंद्रियों सहित)

जिस तरह अंतिम परिणाम पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है, दैनिक आधार पर विज़ुअलाइज़ेशन सत्र में संलग्न होना भी एक ऐसी चीज़ है जिस पर आपको विशेष ध्यान देना चाहिए। आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपनी सभी इंद्रियों को इसमें शामिल करें। देखें कि आप क्या देखना चाहते हैं, जो आप सुनना चाहते हैं उसे सुनें, जिसे आप स्पर्श करना चाहते हैं उसे स्पर्श करें, और इसी तरह। यदि आप एक निश्चित व्यक्ति को आकर्षित करना चाहते हैं जिसके बारे में आप पागल हैं, तो उसे अपने बगल में बैठने की कल्पना करें। उन दोनों के साथ अपनी बातचीत की कल्पना करें और बिल्कुल वही सुनें जो आप चाहते हैं (जैसा कि यह वास्तविक है और यह अब हो रहा है)। सामान्य चैट चैट लाउंज एक व्यक्ति को अपनी इंद्रियों में कपड़े पहनाए जाने की कल्पना करें, और इस बात पर ध्यान केंद्रित करें कि ये चीजें आपको कैसा महसूस कराती हैं। विज़ुअलाइज़ेशन सत्र मिनी क्लिप की तरह हैं जो आप अपने सपने को सच करने के लिए बनाते हैं। हां, आपको अपने सपने को जीने के लिए जीने की जरूरत है। थोड़ा भ्रमित करने वाला लगता है, लेकिन मुझे यकीन है कि आप इस बात को जान लेंगे।


10. आराम करें और विश्वास करें कि आप सफल होंगे।

आराम करो और विश्वास करो। ये दो शब्द कुछ ऐसे हैं जो आपको अपने माथे पर लिखना चाहिए अगर उन सभी को ढूंढना मुश्किल है। मुझे पता है कि जब आपका मन चीजों के बारे में भ्रमित होता है, तो आराम करना कितना मुश्किल होता है। मुझे पता है कि यह विश्वास करना कितना कठिन है कि आप सफल हो सकते हैं जब आप किसी से पुष्टि प्राप्त नहीं कर सकते। लेकिन मैं आपको एक बात बता सकता हूं। यदि आप आराम करते हैं और विश्वास करते हैं कि आप सफल होंगे, तो आप (जैसा मैंने किया था) करेंगे। और अगर आप किसी तरह अपने विशेष व्यक्ति को प्यार दिखाने में सफल नहीं होते हैं, तो निराश मत होइए।

यकीन मानिए ब्रह्मांड आपकी रक्षा करना चाहता है।

कभी-कभी ब्रह्मांड आपकी इच्छाओं को पूरा नहीं करता है क्योंकि आपकी इच्छाशक्ति आपके लिए अच्छी नहीं है। जिस व्यक्ति को आप आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, वह केवल आपके लिए सही नहीं है (कम से कम इस अवधि में) और आपको इसके बारे में निराश नहीं होना चाहिए।


Thank you 🙏Thank you 🙏Thank you 🙏
Manifest Your Love (प्यार पाने के लिए😍💗💘)  Manifest Your Love (प्यार पाने के लिए😍💗💘) Reviewed by Dipak Solanki on March 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.